दुर्भाग्य दूर कर सकते हैं फेंगशुई के 3 सिक्के, घर के मुख्य दरवाजे पर बांधे सिक्के

फेंगशुई के सिद्धांत पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी पर आधारित हैं। यदि घर में पॉजिटिव एनर्जी होगी तो कामों में आसानी से सफलता मिलेगी, जबकि नेगेटिव एनर्जी के प्रभाव से परेशानियों का सामना करना पड़ता है। घर में फेंगशुई की बताई गई ये 1 छोटी-सी चीज को लटका कर आप कई परेशानियों को हल कर सकते हैं।

लाल रिबन में बंधे सिक्के :
फेंगशुई में इन सिक्कों को बहुत ही शुभ माना जाता है। इन सिक्कों से धन बढ़ता है, यानी लक्ष्मी की कृपा मिलती है। घर की नेगेटिव एनर्जी खत्म होती है और पॉजीटिविटी बढ़ती है। साथ ही घर में प्रसन्नता और खुशहाली बनी रहती है।

1. दुर्भाग्य खत्म करने के लिए :
अगर आपको हर काम में असफलता मिल रही हो, कोई भी काम पूरा नहीं हो रहा हो तो इस दुर्भाग्य को खत्म करने के लिए घर के मेन गेट में अंदर की तरफ लाल रिबन में बंधे तीन सिक्के लटकाना फायदेमंद साबित हो सकता है।

2. अगर बिजनेस नहीं चल रहा हो :
अगर कई कोशिशों के बाद भी बिजनेस नहीं चल रहा हो तो इस परेशानी को खत्म करने के लिए दुकान या ऑफिस के मेन गेट के उत्तर दिशा वाले दरवाजे पर लाल रिबन में बंधे तीन सिक्के लटका दें।

3. अटका पैसा पाने के लिए :
अगर किसी को उधार दिया पैसा वापस नहीं मिल रहा या पैसा कहीं अटका हुआ हो तो ऐसे धन को पाने के लिए बेडरूम की खिड़की पर लाल रिबन में बंधे तीन सिक्के लटकाना चाहिए।

4. अच्छी नौकरी पाने के लिए :
लाख कोशिश करने के बाद भी मनचाही नौकरी नहीं मिल रही हो तो इस परेशानी को दूर करने के लिए अपने बेडरूम की दक्षिण दिशा में लाल रिबन में बंधे तीन सिक्के लटकाना फायदेमंद होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *