कौन बनेगा करोड़पति के लिये 06 जून से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

मुंबई : अमिताभ बच्चन केबीसी का 10वां सीजन लेकर जल्द टीवी स्क्रीन पर नजर आएंगे । इसकी जानकारी खुद बिग बी ने दी। अमिताभ ने शो के इंट्रोडक्शन पार्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, ‘सुबह के 4.45 बजे हैं।काम से अभी लौटा हूं। शुक्रवार सुबह 8 बजे KBC की रिकॉर्डिंग शुरू करूंगा।’कौन बनेगा करोड़पति’ के 10 वें सीजन के लिए 6 जून से रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू होगा।
अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि अगस्त में शो लॉन्च होगा।केबीसी के 10वें सीजन में 30 एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे । साल 2000 में शुरू हुए इस गेम शो की टीआरपी आसमान छूती है । 18 साल से जब भी ये शो टेलीकास्ट होता है, जबरदस्त टीआरपी बटोरता है । T 2816 – Its 4:45 am !! just back from work .. recording for the KBC shoot tomorrow at 8 am .. so no time to dwell here any longer .. shall do so tomorrow .. love to all pic.twitter.com/dIil68O7j8 — Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 24, 2018

शो में पार्टिसिपेट करने के लिए 6 जून से 20 जून तक रजिस्ट्रेशन होंगे,जिसमे बिग बी हर रोज रात 8.30 बजे टीवी पर दर्शकों से एक सवाल करेंगे। गेम शो का हिस्सा बनने के लिए दर्शक इस सवाल का जवाब देकर खुद को रजिस्टर कर सकते हैं। सवाल का जवाब SMS, IVRS के अलावा सोनी LIV के जरिए दे सकते हैं।
सबसे ज्यादा सही सवाल के जवाब देने वालों को ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा।पिछली बार की तरह इस साल भी गेम शो के फॉर्मेट में कुछ बदलाव किए जाएंगे। बिग बी ने शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बासु से इस सीजन को छोटा रखने के लिए कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *