कौन बनेगा करोड़पति 10 वें सीजन की पहली करोड़पति विजेता बनी बिनीता जैन..

मुंबई : अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 10 दर्शकों की पहली पसंद बन गया है । टीआरपी लिस्ट में भी ये शो टॉप 10 में शामिल है । शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट यहां से मोटी रकम जीतकर ले गए हैं लेकिन अभी तक कोई 50 लाख का पड़ाव पार नहीं कर पाया ।
अब खबर है कि इस शो को अपना पहला करोड़पति मिल गया है । ये शो 4 सितंबर से शुरू हुआ था । अभी तक भागलपुर के टिकट एग्जामनर सोमेश कुमार चौधरी और गुजरात के ग्राफिक डिजाइनर संदीप सवालिया ने शो से 25 लाख रुपए की रकम जीती है ।
13वें यानी 50 लाख के सवाल पर दोनों ने ही क्विट कर लिया । अब बिनीता जैन नाम की एक महिला सभी सवालों के सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीत गई हैं । शो का प्रोमो भी सामने आया है । ये शो 2 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा ।
ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि बिनीता ने 1 करोड़ रुपए कैसे जीत लिए । शो के प्रीमियर में दिखाया गया है कि बिग बी अब बिनीता से 7 करोड़ का सवाल पूछेंगे । बिनीता इस सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं, ये तो शो टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा ।


बता दें कि पिछले सीजन में भी कोई कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपए नहीं जीत पाया था। जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने 1 करोड़ रुपए जीतने के बाद शो क्विट कर लिया था । मजेदार बात ये है कि पिछले सीजन में एक महिला करोड़पति बनी थी और इस सीजन में भी एक महिला ने बाजी मार ली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *