हेलमेट नहीं लगाने से दो की मौत,पेड़ से टकराई बाइक

सिवनी : हर रोज सड़क हादसों में लोग अपनी जान सिर्फ इसलिए गंवाते हैं, क्योंकि वो हेलमेट नहीं लगाते। लोगों को जागरुक करने को लेकर तमाम कोशिशें की जा रही हैं। फिर भी लोग लापरवाही बरतते हैं। जिसका खामियाजा उन्हें अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। सिवनी में भी ऐसी ही एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की जान सिर्फ इसलिए चली गई, क्योंकि उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था।

हादसा छपारा थाना क्षेत्र के भीमगढ़ में हुआ। यहां एक बाइक पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक पर बैठे दोनों लोगों की ही मौत हो गई। दोनों ही लोगों ने हेलमेट नहीं पहना था। तस्वीरें बता रही हैं कि हादसा कितना खतरनाक था। इस हादसे में बाइक सवार राजेंद्र शर्मा की मौत हो गई है। ये मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। दोनों मृतक युवक जल बोर्ड निगम द्वारा चलाई जा रही जल-नल योजना का काम कर रहे थे और बाइक से भीमगढ़ डैम जा रहे थे। तभी ये भयानक हादसा हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने पहले शवों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। इस घटना के बाद थाना प्रभारी ने लोगों को कहा कि बाइक चलाते समय हेलमेट का इस्तेमाल जरूर करें, इससे आपका जीवन सुरक्षित रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *